एचडी लॉटरी संबाद

एचडी लॉटरी संबाद

time:2021-10-26 20:25:38 रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम Views:4591

प्रिंट एचडी के लिए लूडो इमेज एचडी लॉटरी संबाद 188bet भाग्य,casumo समीक्षा reddit,lovebet 1*2,lovebet ई ट्रांसफर विदड्रॉल,lovebet पोकर ऐप,lovebet35 एमबी,बी शतरंज एरीटे,बैकारेट आइकॉनिक्स,baccarat.com इत्र,भारतीय अनुबंध अधिनियम के तहत सट्टेबाजी,कैसीनो दिनों लोगो,कैसीनो360,आओ आओ गीत,क्रिकेट पिच की लंबाई,ई-स्पोर्ट्स उदाहरण,मछली पकड़ने की रिपोर्ट रश लेक ओटरटेल mn,फुटबॉल सिस्टम रेंटल,क्रिकेट पर जीके,बैकारेट ड्रैगन का न्याय कैसे करें,आईपीएल xi 2020,जंगल रम्मी कैश गेम,लाइव कैसीनो मुफ्त पार्किंग,लॉटरी खाता,लूडो बुखार,नंबर एक ऑनलाइन सट्टेबाजी,ऑनलाइन जुआ प्रतिष्ठा रैंकिंग,ऑनलाइन पोकर हमें,परिमच रिव्यू Quora,पोकर राष्ट्र,प्रतिष्ठित फुटबॉल सट्टेबाजी मंच,नियम उर्दू अर्थ,रम्मीकल्चर कैश गेम डाउनलोड,स्लॉट मशीन खिलौना,स्पोर्ट्स ब्लिट्ज,स्पोर्ट्सबुक हमें खोलें,टेक्सास होल्डम वेलोरी,यू स्पोर्ट्स बास्केटबॉल चैंपियनशिप 2020,किस बैकारेट गेम पर भरोसा किया जा सकता है,टसेपेल्लिन परिमाच,ऑनलाइन जुआ rashifal,क्रिकेट today,गोवा पर्यटन स्थळे मराठी माहिती,तीन पत्ती जो,बकरा या,बैकारेट english,सबसे अच्छा बैकारेट गेम कहाँ है? कृपया शेयर करें, .रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है.
नई दिल्ली : मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद अब रेनॉ ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. ऑटोमोबाइल कंपनी अगले महीने से अपने सभी मॉडलों के दाम बढ़ा रही है. इनकी कीमतों में 28,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाएगी.

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है. कंपनी ने बताया है कि उसके विभिन्न मॉडलों में मूल्यवृद्धि अलग-अलग होगी. उसने इस फैसले के पीछे उत्पादन लागत बढ़ने को वजह बताया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

कंपनी ने कहा कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है. मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेनॉरेनॉ की कारें जनवरी से महंगी होंगीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टफोर्डमहिंद्रा एंड महिंद्राउत्‍पादन लागत

ETPrime stories of the day

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola
FMCG

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola

10 mins read
As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Recent hit

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.
Policy and regulations

Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.

12 mins read

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) घरेलू एफएमसीजी कंपनी डाबर ने करवा चौथ पर अपना विज्ञापन वापस ले लिया है जिसमें एक समलैंगिक जोड़े को अपने फेम क्रीम ब्लीच के विज्ञापन अभियान में त्योहार मनाते हुए दिखाया गया है। कंपनी ने इसके लिए बिना शर्त माफी मांगी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और सत्तारूढ़ भाजपा के एक नेता की प्रतिक्रिया के बाद कंपनी ने विज्ञापन अभियान वापस ले लिया है। डाबर इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा, ‘‘फेम का करवा चौथ अभियान सभी सोशल मीडिया हैंडल सेनया मुख्य आर्थिक सलाहकार के वी सुब्रमण्यम (K V Subramaniam) का स्थान लेगा, जिनका तीन साल का कार्यकाल अगले महीने पूरा हो रहा है।एयरटेल, वोडाफोन आइडिया जुर्माना मामले में: टीडीसैट ने मंगलवार को सुनवाई नहीं की

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.दिवाली से पहले धनतेरस में सिक्कों और हल्के आभूषणों की बिक्री बढ़ी

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) भारतीय गुणवत्ता परिषद (क्यूसीआई) ने प्रस्तावित परियोजना - डिजिटल कॉमर्स के लिए मुक्त नेटवर्क (ओएनडीसी) को साकार करने के लिए विशेषज्ञों की एक टीम गठित की है, जिसमें कई छोटे तथा मझोले उद्यमों को शामिल किया गया है। वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) ने इस परियोजना की शुरुआत की है, जिसका मकसद डिजिटल या ई-कॉमर्स को एक मंच पर आधारित मॉडल से एक खुले नेटवर्क में विकसित करना है। जैसे कि यूपीआई डिजिटल भुगतान के लिए डोमेन है, वैसे ही ओएनडीसी को भारतऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.सेंसेक्स 383 अंक चढ़ा, निफ्टी 18,250 अंक के पार

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
उत्पत्ति कैसीनो साइन अप

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) उद्योग जगत के विशेषज्ञों का कहना है कि शाहरुख खान भारत के सबसे पसंदीदा ‘ब्रांडों’ में से एक हैं और ड्रग विवाद ने भले ही उनकी विज्ञापन गतिविधियों पर कुछ रोक लगाई हो, लेकिन इससे कॉरपोरेट के बीच सुपरस्टार की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। एक कथित ड्रग मामले में उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर विवाद शुरू होने के ठीक बाद कई कंपनियों ने किंग खान के विज्ञापनों को रोक दिया। उनमें से कई अब स्क्रीन पर वापस आ गए हैं।

रूले क्वाड्रचींटियों

युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.

बेटिंग राजा स्टाइलिश नाम

नया मुख्य आर्थिक सलाहकार के वी सुब्रमण्यम (K V Subramaniam) का स्थान लेगा, जिनका तीन साल का कार्यकाल अगले महीने पूरा हो रहा है।

फुटबॉल का आकार

अडानी (Gautam Adani) अभी श्रीलंका में हैं और उन्होंने वहां के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे और प्रधानमंत्री महिन्दा राजपक्षे से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि अडानी निजी यात्रा पर श्रीलंका आए हैं लेकिन उनका समूह श्रीलंका में निवेश की बड़ी संभावनाओं की तलाश कर रहा है।

मुफ़्त बेटिंग खाता खोलना

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.

संबंधित जानकारी
lovebet औ गिरी

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज तथा ऊर्जा क्षेत्र की दिग्गज बीपी ने अपना पहला पेट्रोल पंप खोल लिया है। दोनों कंपनियों ने मंगलवार को एक संयुक्त बयान में यह जानकारी दी। इस पेट्रोल पंप पर उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन सहित कई ईंधन विकल्प उपलब्ध होंगे। रिलायंस बीपी मोबिलिटी लि. (आरबीएमएल) का यह पेट्रोल पंप नवी मुंबई के नावड़े में खोला गया है। बयान में कहा गया है, ‘‘महामारी से प्रभावित इस चुनौतीपूर्ण माहौल में जियो-बीपी विश्वस्तरीय मोबिलिटी स्टेशनों का नेटवर्क शुरू कर रही हैं। इन स्टेशनों पर उपभोक्ताओं को

गरम जानकारी