ज़ाहल्ट लियोवेगास औस

ज़ाहल्ट लियोवेगास औस

time:2021-10-18 17:46:07 रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा Views:4591

ड्रैगन किंग ज़ाहल्ट लियोवेगास औस betway हिंदी,fun88 थाई,lovebet 5 टीम एसीसी बीमा,lovebet इंडिया विदड्रॉल,lovebet द थाओ,कल 3 रील स्लॉट,बैकारेट बी फूल,भारत में baccarat इत्र की कीमत,पांच सचित्र प्रश्नों और उत्तरों में से सर्वश्रेष्ठ,जुड़वाँ 900,कैसीनो एल यूनियन,शतरंज एफ फाइल,क्रिकेट सट्टेबाज पहचान,क्रिकेट जिंक,यूरोपीय कप विशेषज्ञ भविष्यवाणी करते हैं,फुटबॉल सट्टेबाजी कौशल,गा फुटबॉल कार्यक्रम,खुश किसान तरल जैविक खाद,i20 स्पोर्ट्ज़,जैकपॉट जवाब अमेज़न,ला स्पोर्ट्स मसाज,लाइव एंटरटेनमेंट डेमो,लॉटरी लोट्टो,एम फुटबॉल शेड्यूल 2020,ऑनलाइन कैसीनो सट्टेबाजी,ऑनलाइन गेम एकता,ऑनलाइन स्लॉट नो डिपॉजिट बोनस,पोकर ३ बेट अर्थ,पोकर एक्सबॉक्स 360,रूले भुगतान,रम्मी परिवार,रूसी रूले सॉफ्टवेयर,स्लॉट नौकरियां,स्पोर्ट्स कोटा भारती 2021मेरे,तीन पत्ती आईएमडीबी,नवीनतम ओरिएंटल हार्ट सूत्र रहस्य नक्शा,कोलकाता में वर्चुअल क्रिकेट,वाइल्डज़ यूके,lovebetडाउनलोड,करीना रिजल्ट,क्रिकेट हॉटस्टार,जिला चेस एसोसिएशन,पैसा बनाएं,बरसात शायरी,रमी हिंदी अर्थ,स्टेटस फॉर फ़ब, .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया लि. (वीआईएल) ने इंजीनियरिंग एवं निर्माण कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) के स्मार्ट वर्ल्ड एवं संचार कारोबार के साथ 5जी आधारित स्मार्ट सिटी समाधानों के परीक्षण की पायलट परियोजना के लिए हाथ मिलाया है। यह सरकार द्वारा आवंटित स्पेक्ट्रम के मौजूदा 5जी परीक्षणों का हिस्सा है। एक संयुक्त बयान में इस भागीदारी की जानकारी देते हुए कहा गया है कि पायलट परियोजना पुणे में सरकार द्वारा आवंटित 5जी स्पेक्ट्रम पर स्थापित की जाएगी। इसके जरिये स्मार्ट सिटी एप्लिकेशंस का विश्लेषण किया जाएगा। ये कंपनियां इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी), कृत्रिम मेधानयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम मौजूदा त्योहारी सीजन के दौरान विपणन (मार्केटिंग) अभियान पर 100 करोड़ रुपये खर्च करेगी। इस अभियान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को कैशबैक की पेशकश करेगी। इसके अलावा कंपनी यूपीआई और ‘बाय नाउ, पे लेटर’ के प्रसार के लिए भी अभियान चलाएगी। कंपनी ने भारत के सभी जिलों के ग्राहकों के लिए विपणन अभियान के तहत ‘पेटीएम कैशबैक धमाका’ की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत कंपनी विशेष रूप से गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जैसे राज्यों पर ध्यान केंद्रित कर रही है। पेटीएम नेरेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

कोलकाता, 18 अक्टूबर (भाषा) भारत से चाय के निर्यात में 2021 के पहले सात महीनों में पिछले साल की समान अवधि की तुलना में लगभग 14.4 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। चाय बोर्ड के आंकड़ों के अनुसार, जनवरी से जुलाई-2021 के दौरान चाय का कुल निर्यात 10 करोड़ 7.8 लाख किलोग्राम का हुआ, जबकि वर्ष 2020 की समान अवधि में 11 करोड़ 75.6 लाख किलोग्राम का निर्यात किया गया था। हालांकि, सीआईएस ब्लॉक दो करोड़ 41.4 लाख किलोग्राम के साथ चाय सबसे बड़ा आयातक बनाकर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.नायका, अडाणी विल्मर, स्टार हेल्थ सहित छह कंपनियों को सेबी से आईपीओ के लिए हरी झंडी

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में एनर्जी एक्सचेंज में स्पॉट बिजली के भाव ₹18 प्रति यूनिट तक पहुंच गए थे और कई राज्यों की बिजली वितरण कंपनियों को बिजली खरीदने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
त्रिपुरा लॉटरी संवाद

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.

लियोवेगास न्यूकैसल

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

fun88 डांग क्यु

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.

पी स्लॉट

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.

खेल के जूते अमेज़न

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी
पोकर ट्रै अमीसी ऑनलाइन

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) आईएलएस अस्पताल श्रृंखला का परिचालन करने वाली जीपीटी हेल्थकेयर ने भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए दस्तावेज जमा कराए हैं। आईपीओ के तहत कंपनी 17.5 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी करेगी। इसके अलावा कंपनी की एक प्रवर्तक इकाई तथा एक निवेशक 2.98 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाएंगे। नए शेयरों की बिक्री से जुटाई गई राशि का इस्तेमाल कंपनी चिकित्सा उपकरणों की खरीद और अन्य कॉरपोरेट कामकाज के लिए करेगी। जीपीटी हेल्थकेयर पूर्वी भारत में ‘आईएलएस हॉस्पिटल्स’ ब्रांड के तहत मध्यम आकार