क्रिकेट रेडिट

क्रिकेट रेडिट

time:2021-10-18 18:08:13 म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा Views:4591

lovebet दफ़्तर क्रिकेट रेडिट 10cric ट्रिक्स,casumo ग्लासडोर,लीवगैस स्टॉक,lovebet संपर्क नंबर भारत,lovebet या कोडरे,lovebet टसेपेल्लिन हैक,क्या कोई बैकारेट फ़ोरम है जिसके बारे में मैं जानना चाहता हूँ,बैकरेट फ्री रोड लिस्ट,बैकारेट वर्जिल कप,बेटिंग मॉल,कैसीनो सट्टेबाजी,कैसीनो वीडियो गेम,क्लासिक रम्मी वीडियो,क्रिकेट लेन लिटलटन माँ,12-7 . के बीच खाना,एज़ुगी,टीवी पर फुटबॉल,उत्पत्ति कैसीनो साइन इन करें,मकाऊ बाधा का विश्लेषण कैसे करें,आईपीएल आधिकारिक वेबसाइट,जैकपॉट गांव लॉगिन,लाइव लाठी यूएसए,लॉटरी 12 बजे वाले,लॉटरी डॉट कॉम दूसरा मौका,एनबीए फुटबॉल बाबा,ऑनलाइन कैसीनो येरेवन,टेक्सास में ऑनलाइन पोकर कानूनी,परिमच इंडिया रिव्यू,पोकर उपकरण,रियल मनी बैकरेट डाउनलोड,mdas . में शासन,रम्मी वेरिएंट यूट्यूब,स्लॉट मशीन लास वेगास,खेल 77,स्पोर्ट्सबुक केंटकी डर्बी,टेक्सास होल्डम फिल्में,टीआर कैसीनो गिरी,आज रात का फुटबॉल मैच क्या है,वाई क्रिकेट ऐप,ए बकरा,क्रिकेट exchange,गोवा चौपाटी,ढाल गोवा,फेमस स्पोर्ट्स ऑफ सिक्किम,बेटा शेर,लॉटरी फॉर्म, .म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.
मुंबई: वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई. हालांकि, मार्च 2021 में इसमें एक फीसदी की मामूली गिरावट देखी गई.

क्रिसिल की एक रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि ओपेन-एंडेड डेट फंडों से शुद्ध आधार पर निकासी के चलते वर्ष दर वर्ष आधार पर मार्च में एयूएम में एक फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

इसे भी पढ़ें: श्रीराम प्रॉपर्टीज पेश करेगी 800 करोड़ रुपये का आईपीओ, दायर की याचिका

इंडस्ट्री से मिले आंकड़ों के मुताबिक, मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.

हालांकि, इसके बावजूद पूरे वित्त वर्ष के दौरान इसमें 41 फीसदी की बढ़ोतरी हुई और कुल 2.09 लाख करोड़ रुपये का निवेश दर्ज किया गया. ओपेन-एंडेड डेट फंडों से 52,528 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जो मार्च 2020 के बाद सबसे अधिक है.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इक्विटी म्यूचुअल फंडएयूएमशेयर बाजारम्यूचुअल फंडडेट म्यूचुअल फंडक्रिसिल

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.क्या आप यह जानते हैं कि आपके कार या बाइक में डलने वाले पेट्रोल का भाव अब हवाई जहाज के ईंधन की तरह इस्तेमाल होने वाले एविएशन टर्बाइन क्यूल या एटीएफ (ATF) से ज्यादा महंगा हो गया है।सेल्टॉस-क्रेटा को टक्कर देने के लिए साथ आए टोयोटा और सुजुकी, जानिए क्या है मेगा प्लान

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.भुवनेश्वर, 17 अक्टूबर (भाषा) ओडिशा में खनिज क्षेत्र से राजस्व संग्रह अप्रैल-सितंबर के दौरान 221 प्रतिशत बढ़कर 18,841 करोड़ रुपये से अधिक हो गया, जो चालू वित्त वर्ष के लिए इस क्षेत्र के बजटीय अनुमान से अधिक है। इस क्षेत्र से एक साल पहले की समान अवधि में 5,870.74 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल किया गया था। राज्य में वित्त विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बजट अनुमान के अनुसार वित्त वर्ष 2021-22 में खनिज राजस्व के रूप में 13,700 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ओडिशा ने काफी पहले ही 30 सितंबर तक 18,841.54 करोड़ रुपये जुटाBitcoin latest price: थम नहीं रही बिटकॉइन की तेजी, फिर से रेकॉर्ड हाई की ओर, जानिए अब कहां पहुंच गई है कीमत

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
गोवा चीफ मिनिस्टर

मारुति (Maruti Suzuki) और टोयोटा (Toyota) की पार्टनरिशप के तहत लॉन्च किया गया पहला वाहन Toyota Glanza है।यह कार मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक Baleno पर बेस्ड है।

188bet साइन अप

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) फ्रैंकलिन टेंपलटन ने अपनी इमर्जिंग मार्केट इक्विटी-भारत की टीम को मजबूत करते हुए अजय अर्गल और वेंकटेश संजीवी को पोर्टफोलियो प्रबंधक नियुक्त किया है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि अर्गल और संजीवी 12 अक्टूबर से पोर्टफोलियो प्रबंधक के रूप में टीम में शामिल हो गए हैं। दोनों चेन्नई में काम संभाल रहे हैं और वे इमर्जिंग मार्केट इक्विटी-भारत टीम के प्रमुख आनंद राधाकृष्णन को रिपोर्ट करेंगे। अर्गल फ्रैंकलिन इंडिया फोकस्ड इक्विटी कोष और फ्रैंकलिन बिल्ड इंडिया फंड के पोर्टफोलियो प्रबंधक होंगे। संजीवी फ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप फंड और फ्रैंकलिन इंडिया इक्विटी एडवांटेज

फुटबॉल बाधा का विश्लेषण कैसे करें

मारुति (Maruti Suzuki) और टोयोटा (Toyota) की पार्टनरिशप के तहत लॉन्च किया गया पहला वाहन Toyota Glanza है।यह कार मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक Baleno पर बेस्ड है।

बरसात आएगी क्या

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

क्रिकेट बुक माय शो

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी