गेम्स जैकपॉट स्लॉट मशीनें

गेम्स जैकपॉट स्लॉट मशीनें

time:2021-10-26 18:56:17 होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम Views:4591

रम्मी ३ए गेम्स जैकपॉट स्लॉट मशीनें 188bet मलेशिया,casumo वेडोनलीओन्टि,lovebet 1x2 अर्थ,lovebet ईवॉलेट निकासी,lovebet कोटेड बुंडेसलिगा,lovebetौ गैबॉन,बकारट १८७१ सिगार,बैकारेट ज्वैलरी,बैटरी,अपनी आत्मा को दांव पर लगाना,कैसीनो एन लिग्ने फ़्रैंकैस,कैसियो f-91w,क्रिकेट 07 सिस्टम आवश्यकताएँ,क्रिकेट रिकॉर्ड हिंदी में,कॉलेज में ई-स्पोर्ट्स,फुटबॉल 0 तकनीक,फुटबॉल अंडर19,गोल्डन बॉय बुक क्रिकेट,ऑनलाइन शतरंज का कमरा कैसे खोलें,क्या बकरा झूठ है?,जंगल रम्मी ऑनलाइन,लाइव कैसीनो जैकपॉट विजेता,लॉटरी चार्ट,लूडो जावा गेम,ओ खेल फैशन,ऑनलाइन गेम कोड,ऑनलाइन पोकर ज़ा प्रवे पारे,पैरीमैच सत्यापन खारिज,पोकर पार्टी,री फुटबॉल फाउंडेशन,अस्तित्व के नियम,रम्मीकल्चर गेम डाउनलोड,स्लॉट मशीन क्रिसमस आभूषण,दौड़ने के लिए खेल पोशाक,खिलाड़ी का गोदाम,टेक्सास होल्डम जिंगा,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल मैच के परिणाम,कौन सा कैसीनो सबसे अच्छा है,21 बजे lagega,ऑनलाइन पैसे बनाएं as,क्रिकेट ऋषिकेश,गोवा मौसम,तीन पत्ती बेस्ट गेम,बकरी ज्ञापन,बैकारेट wikipedia,स्टेटस ॲप मराठी, .होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं.
नई दिल्‍ली : जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अगले महीने से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने जा रही है. इंडस्‍ट्री के सूत्रों ने बताया कि इस फैसले के बारे में कंपनी के डीलरों को जानकारी दी गई है. होंडा अपनी सब्सिडियरी होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) के जरिये भारत में मौजूद है.

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं. अभी अमेज की कीमत 6.17 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं, एंट्री लेवल की सीआर-वी की दिल्‍ली में एक्‍सशो रूम कीमत 28.71 लाख रुपये है.

कंपनी के एक डीलर ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की है. उसने बताया कि जनवरी से कंपनी कीमतें बढ़ा रही है. उत्‍पादन लागत बढ़ने से कंपनी पर कीमतें बढ़ाने का दबाव बना है. उसने इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

डीलर ने बताया कि अलग-अलग मॉडलों के लिए यह बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इस बारे में कंपनी जल्‍दी सूचित करेगी. जब संपर्क किया गया तो कंपनी के एक प्रवक्‍ता ने कोई ब्‍योरा साझा किए बगैर फैसले की पुष्टि की.

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

रेनॉ इंडिया ने शुक्रवार को कहा था कि वह अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाएगी. जनवरी से इनमें 28,000 रुपये तक बढ़ोतरी होगी. विभिन्‍न मॉडलों के लिए यह वृद्धि अलग-अलग होगी. कंपनी अभी क्विड, डस्‍टर और ट्राइबर जैसे मॉडलों की बिक्री करती है.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

रेनॉ ने दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

होंडामारुति सुजुकीजनवरी से बढ़ेंगे दामरेनॉफोर्डहोंडा कार्स इंडियाहोंडा की कारेंमहिंद्रा एंड महिंद्रा

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.ओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.ये कंपनियां भी बढ़ा रही हैं अपने वाहनों के दाम, जनवरी से हो जाएंगे महंगे

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
स्लॉट मशीन कोई जमा नहीं

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

lovebet 365 भविष्यवाणी

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.

शतरंज १००

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.

बकरा इन इंग्लिश मीनिंग

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

सबसे लोकप्रिय सट्टेबाजी का खेल

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी